बुआ-भतीजी को हुआ चाचा-भतीजे से प्यार, पुलिस स्टेशन पहुंचकर लगाई शादी करवाने की गुहार

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक अजब-गजब मामला प्रकाश में आया है । जहां बुआ और भतीजी को चाचा और भतीजे से प्यार हो गया । दोनों ने युवतियों ने हरदोई के पाली थाना में जाकर एसएचओ से शादी करवाने की गुहार लगाई ।

यूपी के हरदोई जिला के पाली थाना के अंतर्गत घर कॉलेज क्लास ज्वाइन करने के बहाने घर से निकली दो युवतियां अचानक गायब हो गई। छात्राओं के परिजन दोनों की खोजबीन में जुटे थे । दूसरी तरफ दोनों लड़कियां सीओ शाहबाद हेमंत उपाध्याय के दफ्तर पहुँच गई । अचानक दो युवतियों को अपने सामने पाकर पुलिस अधिकारी ने आने का कारण पूछा । जिसपर युवतियों ने बताया कि वह दोनों बुआ-भतीजी हैं और बालिग हैं । वह अपने प्रेमियों से शादी करना चाहती हैं और इसके लिए उनके घरवाले राजी नही हैं । उन्होंने बताया कि उनको अपने परिजनों से जान का खतरा है इसलिए पुलिस की सुरक्षा में उनकी शादी करा दी जाए ।

बुआ भतीजी की बात सुनने के बाद CO हेमंत उपाध्याय ने दोनों को महिला पुलिस की सुरक्षा दी और पाली थाने भेज दिया । इस बात की जानकारी मिलने के बाद दोनों युवतियों के परिजनों ने थाने पहुंचकर लड़कियों को समझने की बहुत कोशिश की लेकिन वे दोनों अपने फैसले पर अडिग रही । पाली थानाध्यक्ष सुनील दत्त कौल ने बताया कि दोनों लड़कियां थारिया गांव की रहने वाली हैं । जिनमें से एक GNM का कोर्स कर रही है । दोनों युवतियों के प्रेमियों और परिजनों को बुलाया गया । दोनों पक्षों को लिखा-पढ़ी करने शादी कराने के लिए कहा गया ।

Comments

Translate »