Video : ITBP के जवानों ने गिटार की धुन पर ‘आफरीन’ गाना गाकर लोगों को किया मंत्रमुग्ध

पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान और मोमिना मुस्तहसन ने कोक स्टूडियो के सीजन 9 में Afreen गाना गाया था। जिसको अब ITBP के जवानों गिटार की धुन पर गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आफरीन गाने को आईटीबीपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। यह सॉन्ग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

आईटीबीपी के जवानों का सॉन्ग

इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस के जवान सरहदों पर निगेहबान बनकर देश की हिफाजत करते हैं। आईटीबीपी के जवानों की मुस्तैदी के कारण भारत विरोधी पड़ोसी मुल्कों की देश की तरफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं पड़ती है। सीमा पर चौकस हमारे हिमवीर अपनी ड्यूटी के दौरान कुछ गा-बजाकर अपना मनोरंजन करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हमारे हिमवीर राहत फ़तेह अली खान के फेमस सॉन्ग ‘आफरीन’ को गिटार की धुन पर गा रहे हैं।

राहत फ़तेह अली खान का गाना

पाकिस्तान का मशहूर गायक राहत फ़तेह अली खान और मोमिना मुस्तहसन द्वारा कोक स्टूडियो के सीजन 9 में गाए हुए गाने को लोग बहुत पसंद करते हैं। अब इस फेसम सॉन्ग को भारत तिब्बत सीमा पुलिस के दो जवानों ने गिटार की धुन पर बहुत खूबसूरती से गाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आफरीन …आफरीन गाने को आईटीबीपी के जवान कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, वहीँ गिटार पर धुन कांस्टेबल A Neli strums ने दी है।

वीडियो

कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने ‘आफरीन’ गाने को इतनी मधुर आवाज में गाया कि आप भी सुनकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। इस वीडियो को आईटीबीपी के अधिकारीक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। गाने को सुनकर लोग इन हिमवीरों के दीवाने हो गए हैं गाने को अब तक तीन हजार बार से भी अधिक बार देखा जा चूका है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »