दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म पर लग सकता है बैन ?

3
Ban on Deepika Padukone starrer Chhapaak film
दीपिका पादुकोण अभिनीत छपाक फिल्म पर लग सकता है बैन

छपाक फिल्म निर्माताओं पर लगा कहानी चुराने का आरोप।

लेखक राकेश भारती ने छपाक फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट दायर की याचिका।

दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म छपाक पर लग सकता है बैन। लेखक राकेश भारती ने निर्माताओं पर लगाया है कहानी चुराने का आरोप।

लेखक राकेश भारती ने छपाक फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दर्ज कराई है। उनका दावा है कि इस फिल्म की कहानी उन्होंने लिखी है।

राकेश भारती का दावा है कि सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म की कहानी के बारे में सोचा था। उन्होंने इस कहानी का नाम काला दिन रखा था। उनका दावा है कि साल 2015 में उन्होंने इस फिल्म को काला दिन नाम टाइटल से IMPPA में पंजीकरण करवाया था। उनका कहना है कि वो तभी से इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं।

राइटर राकेश भारती का दावा है कि वे इस फिल्म को लेकर फॉक्स स्टार स्टूडियो भी पहुंचे थे। लेकिन तब इस प्रोजेक्ट पर काम करना संभव नहीं हो पाया था। लेखक का कहना है कि उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में प्रोडक्शन हाउस को बताया था।

राकेश का कहना है कि जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका आइडिया इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है तो उन्होंने इसकी शिकायत फिल्म निर्माता से की थी। लेकिन जब उन्हें कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

https://www.instagram.com/p/B6cerrbj8Nu/

कोर्ट में राकेश भारती ने गुजारिश की है कि उन्हें इस फिल्म के लेखक का क्रेडिट दिया जाए। साथ ही उन्होंने इस फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने की भी मांग की है। कोर्ट में छपाक फिल्म विवाद की सुनवाई 27 दिसंबर 2019 को है। अब देखना यह होगा कि क्या छपाक फिल्म और बैन लगेगा या 10 जनवरी 2020 को निर्धारित समय पर रिलीज हो पाएगी ?

आपको बता दें ,छपाक फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है। जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

ये भी पढ़ें :- (1) विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मना रहें शादी की दूसरी सालगिरह, देखें खूबसूरत तस्वीरें (2) Video:जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी कैंपस में दिल्ली पुलिस ने जबरन घुसकर छात्रों को पीटा (3) यहां जानिए,कैसे मिलती है भारत की नागरिकता और कौन होते हैं नागरिक (4) Jumanji: The Next Level Movie Review: एक्शन और रोमांच से भरपूर है जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल हॉलीवुड मूवी (5) मर्दानी 2 मूवी ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई (6) Movie Review Of Dabangg 3: एक्शन रोमांच और रोमांस से भरपूर है सलमान खान की दबंग 3 फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here