Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: रूह बाबा बनकर भूत भगाते नजर आएँगे कार्तिक आर्यन, रिलीज हुआ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टीज़र

टीजर की शरुवात में भूल भुलैया का पॉप्यूलर गाना ‘आमी जे तोमार’ सुनाई देता है। वहीं इसके बाद एक अँधेरी भूतिया हवेली को दिखाया गया है। टीजर के लास्ट में रूह बाबा बन कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एंट्री होती है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन अब दर्शको का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। भूल भुलैया 2 का टीज़र रिलीज कर दिया गया है। 53 सेकंड के इस टीज़र को बड़े ही रोमांचित ढंग से पेश किया गया है।

एक बार फिर गुंजी मंजुलिका की आवाज

टीज़र की शुरुवात में मंजुलिका के घुंघरुओं की आवाज सुनती है। इसके बाद ‘भूल भुलैया’ का पॉप्यूलर गाना ‘आमी जे तोमार’ सुनाई देता है। टीजर में भूतिया,अँधेरी सी हवेली को दिखाया गया है, जिसमें किसी लड़की के चींखने की आवाजे आ रही है। लास्ट में रूह बाबा बन कार्तिक आर्यन की एंट्री होती है। कार्तिक के साथ राजपाल यादव भी नजर आ रहे है। टीजर देखकर लगता है कि यह फिल्म पहले से भी ज्यादा डरावनी होने वाली है। यहां देखिए टीजर-

कब रिलीज होगी फिल्म ?

हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर सामने आया है और अब जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा। टीजर के साथ-साथ इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की जा चुकी है। यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

बता दे की ‘भूल भुलैया 2’ 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम भूमिका में थे वहीं ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। कार्तिक आर्यन के साथ-साथ इस फिल्म में कियारा अडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव नजर आएँगे।

Comments

Translate »