बीजेपी नेता मुकुल रॉय की 4 साल बाद ‘घर वापसी’,BJP छोड़ अपने पुत्र शुभ्रांशु रॉय के साथ TMC में हुए शामिल 

0
बीजेपी नेता मुकुल रॉय की 4 साल बाद 'घर वापसी' , BJP छोड़ अपने पुत्र शुभ्रांशु रॉय के साथ TMC में हुए शामिल
मुकुल रॉय

बीजेपी नेता मुकुल रॉय आज अपने पुत्र शुभ्रांशु रॉय के साथ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हो गए हैं। मुकुल रॉय साल 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के बड़े नेताओ में से एक मुकुल रॉय आज दोबारा टीएमसी में शामिल हो गए हैं। मुकुल रॉय अपने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हुए। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने मुकुल रॉय का पार्टी में स्वागत किया, उन्हें पटका पहनाया और गले लगाकर उनका स्वागत किया।

मुकुल रॉय ने कहा कि उन्हें वापिस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं बीजेपी छोड़कर टीएमसी में वापिस आया हूँ । अभी बंगाल में जो स्थिति है उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा।

इस पर ममता बनर्जी कहा कि मुझे अच्छा लग रहा कि मुकुल वापिस घर लोटे हैं। बीजेपी के कंई और नेता वापिस आना चाहते हैं। हमने कभी किसी की पार्टी नहीं तोड़ी है। केवल ईमानदार लोगो के लिए ही टीएमसी में जगह हैं।

बता दे कि ममता बनर्जी के करीबी और टीएमसी में दूसरे नंबर पर माने जाने वाले मुकुल रॉय साल 2017 में टीएमसी को छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे। अब बीजेपी की हार के बाद वो दोबारा टीएमसी में शामिल हो गए हैं। जब साल 2017 में मुकुल रॉय ने टीएमसी को छोड़ा था तो टीएमसी को बहुत नुकशान हुआ था। टीएमसी के कंई नेता बीजेपी में शामिल हो गए थे।

लेकिन अब मुकुल रॉय का बीजेपी को छोड़कर टीएमसी में वापिस शामिल होना बीजेपी को भारी पड़ सकता है। अब उनके करीबी और रिश्तेदारों का टीएमसी में जाना तय माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here