कोरोनावायरस की जंग में अक्षय कुमार ने दान की सबसे बड़ी रकम,सोशल मीडिया पर खूब हो रही है तारीफ

0
Bollywood actor Akshay Kumar donated twenty five crore rupees in the war against Coronavirus
अक्षय कुमार

बॉलीवुड के इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के सबसे बड़ी रकम दान की है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है।

पुरे वर्ल्ड में फैली महामारी कोरोनावायरस दिन प्रति दिन विकराल रूप लेती जा रही है। इसकी चपेट में दुनिया के सुपर पावर कहें जाने वाले देश, ब्रिटेन ,अमेरिका ,चीन सहित 180 से भी ज्यादा देश आ चुके हैं। इसके कारण हर-रोज़ संक्रमित लोगों और मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद भारत में 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। जिसके चलते सभी यातायात की सेवाएं बंद कर दी गई हैं और लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही।

आपको बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की शाम 8 बजे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया था। कोरोना की जंग से जीतने के लिए पीएम मोदी लगातार लोगों से प्रधानमंत्री राहत कोष और पीएम केयर फंड में दान करने की अपील कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए की राशि दान की है। ये रकम अब तक किसी भी बॉलीवुड सितारे द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान की जाने वाली राशियों में सबसे ज्यादा है।

अक्षय कुमार ने इस राशि को दान में देने की घोषणा करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ,” यह वह समय है जब हमारे लोगों के जीवन का मामला है। हमें इस समय कुछ भी या सबकुछ करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमंत्री कोष ,जान बचाओ ,जान है तो जहान है। “उनके इस फैसले की लोग खूब तारीफ का रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here