बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात,एक्टर की माँ ने पीएम के लिए भेजा ये खास तोहफ़ा  

अनुपम खैर ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की। एक्टर ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते है। अनुपम ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान एक्टर ने पीएम को अपनी माँ के तरफ से भेजा गया एक खास गिफ्ट भी दिया। एक्टर ने पीएम से मुलाकात के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

एक्टर की माँ ने पीएम के लिए भेजा ये तोहफा

तस्वीरों में अनुपम खैर पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान काफी खुश नजर आ रहे है। एक्टर ने इस दौरान पीएम को एक रुद्राक्ष की माला भी दी। ये माला अनुपम खैर की माँ दुलारी ने पीएम मोदी के लिए भेजी थी। एक्टर ने इस दौरान पीएम मोदी को सभी देशवासियों के लिए दिन रात इतनी मेहनत करने के लिए धन्यवाद भी कहा।

अनुपम खैर ने पीएम को कहा धन्यवाद

अनुपम खैर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक्टर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो मेहनत कर रहे है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला।

जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए भेजी गई रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा ऐसे ही कृपा बनाए रखे, और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहे। जय हिंद।’

बता दे कि अनुपम खैर अपनी माँ दुलारी के बहुत करीब है। वे अक्सर अपनी माँ संग फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। फैंस को भी दोनों की क्यूट बॉन्डिंग काफी पसंद आती है। बात करे अनुपम खैर की प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में वे फिल्म ‘कश्मीरी फाइल्स’ में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कंई अन्य नेताओं ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी।

One thought on “बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात,एक्टर की माँ ने पीएम के लिए भेजा ये खास तोहफ़ा  

Comments

Translate »