बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने प्रेमी अर्जुन कपूर की उम्र में अंतर पर कही ये बात

0
Bollywood actress Malaika Arora says the difference in the age of boyfriend Arjun Kapoor
मलाइका अरोड़ा ने अपने और प्रेमी अर्जुन कपूर के बीच उम्र के फासले के बारे में जानकारी दी है। अर्जुन से पहले छैंया-छैंया अभिनेत्री का विवाह अरबाज़ खान से हुआ था।

मलाइका अरोड़ा ने अपने और प्रेमी अर्जुन कपूर के बीच उम्र के फासले के बारे में जानकारी दी है। अर्जुन से पहले छैंया-छैंया अभिनेत्री का विवाह अरबाज़ खान से हुआ था। शादी समाप्त होने के बाद, उसे अर्जुन कपूर से प्यार मिला, जो उम्र में उससे छोटा भी है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आजकल न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं और अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में जानकारी देने के बाद, मलाइका ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ,” जन्मदिन मुबारक मेरे दीवाने ,पागलपन की हद तक प्यार करने वाले,अजीब और अदभुत, अर्जुन कपूर ,हमेशा प्यार और खुशियां। ”


हाल ही में एक साक्षात्कार में, मलाइका से तलाक लेने के बाद फिर से प्यार पाने के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कहा, “यह आश्चर्यजनक लगता है। जब मेरी शादी समाप्त हो गई, तो मुझे यकीन नहीं था कि मैं किसी और रिश्ते में रहना चाहती हूं और दिल टूटने से डर गई थी। लेकिन मैं भी प्यार करना चाहती थी। इस नए रिश्ते ने मुझे खुद को वहां से बाहर निकालने और एक मौका लेने का विश्वास दिलाया है। ”

View this post on Instagram

#pride #onlylove #pride🌈 #pridenyc

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


अक्सर, सोशल मीडिया पर, मलाइका अरोड़ा को एक ऐसे आदमी को डेट करने के लिए ट्रोल किया जाता है जो उनसे 10 साल छोटा है और जब उनसे पूछा गया कि क्या उम्र के अंतर ने उनके रिश्ते को अन्य रिश्तों से अलग बनाया है, तो उन्होंने कहा, “ उम्र का अंतर नहीं है जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो वास्तव में पॉप-अप होते हैं। यह दो दिलों और दिलों को जोड़ने वाला है। दुर्भाग्यवश , हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो समय के साथ प्रगति से इनकार करता है। छोटी लड़की से रोमांस करने वाला एक बूढ़ा आदमी हर जगह पर छाया हुआ है, लेकिन जब महिला बड़ी होती है, तो उसे ‘हताश’ और ‘बुद्धी’ कहा जाता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here