बॉलीवुड मूवी सुपर 30 ने 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में लोगों को खूब पसंद आ रही है। कमाई के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

सत्य घटना पर आधारित

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के संघर्षपूर्ण जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 (super 30 )की कहानी किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।


राजस्थान में टैक्स फ्री

विकास बहल के निर्देशन में बनी इस मूवी ने लोगों का दिल जीत लिया है। बिहार के बाद अब इस फिल्म को राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया है। ये भी पढ़ें : सर्दी के मौसम में दिशा पटानी की बिकनी फोटो ने बढ़ाया फैंस का तापमान

सीएम अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने गुरूवार के दिन ट्वीटर पर लिखा ,” हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और आज हमारे समाज के युवाओं में ‘ शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता ‘ के महत्व को समझना चाहिए। मैं यहां राजस्थान में इस फिल्म को कर मुक्त घोषित करता हूं। ” ये भी पढ़ें : आमिर खान की 3 इडियट्स फिल्म का जापान में जादू बरकरार,बंद होने से पहले थिएटर रहा हाउसफुल


फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार सुपर 30 मूवी ने शुक्रवार को रिलीज के दिन11.83 करोड़ , शनिवार को 18.19 करोड़ , रविवार के दिन 20.74 करोड़ रुपए , सोमवार के दिन 6.92 करोड़, मंगलवार के दिन 6.39 करोड़, बुधवार के दिन 6.16 करोड़ रुपए और गुरूवार के दिन 5.62 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म सुपर 30 की 7 दिन की कुल कमाई 75.85 रुपए हो गई है।

Comments

Translate »