सीएम योगी की शपथ से पहले काम पर लौटा बुलडोजर, मेरठ में माफिया बदन सिंह की अवैध प्रॉपर्टी को ढहाया

यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही एक बार बुलडोजर फिर काम पर लौट आया है।  मेरठ में माफिया बदन सिंह बद्दो की अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया गया।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है। होली के बाद योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे। यूपी में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बुलडोजरों को  मरम्मत के लिए भेज दिया गया है और वह 10 मार्च को एक बार फिर काम पर लौट आएंगे। योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए वायदे के मुताबिक बुलडोजर अब दोबारा फिर काम पर लौट आए हैं और कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीएम योगी ने किया था वादा

चुनाव प्रचार के दौरान किए गए वादे के अनुसार यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अपराधियों और माफियाओं के अवैध कब्जे और प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलना शुरू हो चुका है। इसी क्रम में टीपी नगर के जगन्नाथ पुरी में माफिया और वांटेड बदन सिंह बद्दो के कब्जे वाली कई दुकानों पर पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम ने बुलडोजर चलाया है। इस दौरान अवैध कब्जे वाली दुकानों को गिराया गया है।

बदन सिंह बद्दो के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

मेरठ के थाना टीपी नगर इलाके के जगन्नाथपुरी इलाके में बदन सिंह बद्दो और उसके कुछ साथियों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ था। पार्क पर कब्जा करके फैक्ट्री बनाई गई थी और कई दुकानों का निर्माण किया गया था। पहले भी इसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर चुकी थी। इस मामले में मंगलवार के दिन इस जमीन पर बनी अवैध दुकानों और स्थाई निर्माण को बुलडोजर द्वारा गिरा दिया गया है ।

टीपी नगर थाने की पुलिस फोर्स की मौजूदगी में इन अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाया गया है। बदन सिंह बद्दो साल 2019 में मेरठ से फरार हो गया था। यूपी पुलिस बदन सिंह बद्दो की तलाश कर रही है। फिलहाल ढाई लाख का इनामी बदन सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Comments

Translate »