दिवंगत पिता रामविलास पासवान के आबंटित बंगले से निकाले जाने पर चिराग पासवान ने सीएम नितीश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को देश की राजधानी दिल्ली में आबंटित बंगला 12 जनपथ से बेदखल किए गए सांसद चिराग पासवान ने शनिवार के दिन इस घटना को एक साजिश बताया। चिराग ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

चिराग पासवान ने कहा ,” मैं चिराग हूं और चिराग का कोई अपना ठिकाना नही होता लेकिन चिराग जहां भी जाता है वहां रौशनी फैलाता है। मुझे अगर बंगले का लालच होता , मंत्रालय मेरे लिए लक्ष्य होता तो जो रास्ता मैंने चुना है वो मैं नहीं चुनता। ”

उन्होंने आगे कहा ,” जिस तरीके से से ये घर हमसे छीना गया है। हम घर खाली करने के लिए तैयार थे। उसके बावजूद हमें इस तरह बेइज्जत करने की साजिश क्यों रची गई ? ” चिराग ने आरोप लगाया कि जिस दिन उन्हें बंगले से बाहर किया गया उससे एक दिन पहले उन्हें एक शीर्ष केंद्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया था कि उन्हें घर नहीं छोड़ना पड़ेगा। चिराग ने आरोप लगाया है की सीएम नितीश कुमार ने उन्हें अपमानित करने के लिए ये साजिश रची है।

ये भी पढ़ें ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रियों की फुल लिस्ट

लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को भी रामविलास पासवान की स्मृति को अपमानित करने के प्रयासों में मूकदर्शक बने रहने पर कोसा।

ये भी पढ़ें, नितीश कुमार को युवक ने जड़ा थप्पड़,सीएम ने हमला करने वाले शख्स को किया माफ़

चिराग ने कहा कि वह कोई ऐरा गैरा मंत्री नहीं था बल्कि पांच शीर्ष मंत्रियों में से एक था। उन्होंने कहा कि भविष्य में वह उस मंत्री का नाम उजागर करेंगे।

Comments

Translate »