सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगवाया COVID 19 वैक्सीन का टीका, Video

0
सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगवाया COVID 19 वैक्सीन का टीका, Video
फोटोः सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन ली है । उन्होंने यह टीका लखनऊ के सिविल अस्पताल में लगवाया है ।

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देश भर में टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण 1 अप्रैल से शुरू हो गया है । तीसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत 45 वर्ष के अधिक आयु के लोग वैक्सीन ले सकते हैं । इसके अलावा किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त लोग भी कोरोना वैक्सीन ले सकते हैं । इसी क्रम में यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक ली है । योगी आदित्यनाथ ने अपना पहला टीका लगवाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का आभार जताया ।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन लेने के बाद न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा ,” मैं मुफ्त में टीका उपलब्ध कराने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद देता हूँ ।मैं देश के वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद देता हूँ । टीका पूरी तरह से सुरक्षित है ।अपनी बारी आने पर हम सभी को इसे लगवाना चाहिए ।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा ,” मैं सभी से अपील करता हूँ कि वैक्सीन लेने के बाद भी सभी सावधानियां बरतें । ये कोविड 19 की दूसरी लहर है ।”

बता दें अब तक देशभर में 7,91,05,163 लोगों का कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here