Coronavirus:कौन जानता था एक दिन अरविंद केजरीवाल की खांसी इस देश की कॉलर ट्यून बन जाएगी: रोहित चहल

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस आज पुरे विश्व में महामारी बनकर फैल रहा है। ताज़ा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 153 हो गई और मरने वालों तीन है।

इस वायरस को लेकर जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर इससे बचने के तरीके बता रहे हैं ,वहीँ कुछ लोग एक दूसरे पर कोरोना वायरस की आड़ में तंज करने से भी नहीं चूकते नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की नेत्री साध्वी प्राची ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया था। उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हुई थी।

हालांकि जब पूरा विश्व इस महामारी को खत्म करने के लिए एकजुट नजर आ रहा है और आवश्यक कदम उठा रहा है, वहीँ कुछ लोग इस वायरस लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। कुछ लोगों के अनुसार इस बीमारी का इलाज ‘गौमूत्र’ के सेवन से हो सकता हैं।

वहीँ कुछ लोग सोशल मीडिया पर ,भीड़ में न जाने से बचने की सलाह दे रहे हैं। कई टीवी चैनल अपने कार्यक्रमों में बड़े अच्छे तरीके अपने दर्शकों को कोरोना वायरस से बचने बहुत अच्छे उपाय बता रहे हैं।

Who knew one day Arvind Kejriwal's cough will become the caller tune of this country Rohit Chahalइन सबसे इतर, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा, जम्मू कश्मीर और लद्दाख के इंचार्ज रोहित चहल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कोरोना वायरस की आड़ में तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा ,” कौन जनता था ? अरविंद केजरीवाल की खांसी एक दिन इस देश की राष्ट्रीय कॉलर ट्यून बन जाएगी।”

आपको बता दें, किसी भी यूज़र को कॉल करने से पहले 30 सेकेंड तक आपके मोबाइल फ़ोन पर COVID 19 के बारे जरूरी हिदायतें बताई जाती हैं ,जिसकी शुरूआत खांसी से होती है।

Comments

Translate »