हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने शेयर की बेबी बंप फोटो, क्रिकेटर को टैग कर कही ये बात

2
Cricketer Hardik Pandya's fiancée Natasha Stankovic shared baby bump photo
फोटो हार्दिक पंड्या और नताशा स्तानकोविक

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्तनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए हार्दिक को टैग किया।

कुछ दिन पहले हार्दिक पंड्या ने पिता बनने के बारे में अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताया था। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए उन्होने लिखा था,हमारे परिवार में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

आपको बता दें ,1 जनवरी 2020 को नए साल के अवसर पर हार्दिक पंड्या ने सर्बिया की मॉडल नताशा स्तनकोविक के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था। जिसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नताशा के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिनमें हार्दिक ने पिता बनने की खुशखबरी ख़ुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

अब नताशा स्तानकोविक (Natasha Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने इसे हार्दिक पंड्या को भी टैग किया। नताशा स्तानकोविक ने फोटो के कैप्शन में लिखा ,” खुशियां रास्ते में हैं गर्भावस्था के समय में हार्दिक पंड्या भी अपनी मंगेतर को खूब खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CClZgmogPvn/

वहीँ हार्दिक पंड्या के खेल के बारे में बात करें तो वह पीठ की चोट के कारण काफी समय तक भारतीय टीम से बाहर रहे। इसी साल मार्च महीने में हार्दिक पंड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में वापसी की थी। जिसका पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था और बाकी दोनों को कोरोना वायरस चाट गया। भारत में 27 मार्च 2020 को पहला लॉकडाउन लागू हुआ था। जिसके बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों पर अनिश्चित काल के लिए पाबंदी लग गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here