Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री नोरा फतेही से EOW ने सुकेस चंद्रशेखर ठगी मामले में दोबारा पूछताछ की

सुकेस चंद्रशेखर धोखाधड़ी मामले में दिल्ली पुलिस की EOW ने मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही से करीब चार घंटे तक पूछताछ की। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा अब 12 सितंबर को जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ करेगी।

सुकेस चंद्रशेखर धोखाधड़ी मामले में दिल्ली पुलिस की EOW ने मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही से करीब चार घंटे तक पूछताछ की। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा अब 12 सितंबर को जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ करेगी।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कल शुक्रवार के दिन बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही से चार घंटे तक पूछताछ की है। कल नोरा फतेही दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा ऑफिस में मौजूद रही थी। जहां उन्होंने अपना ब्यान दर्ज करवाया। जरूरत पड़ने पर नोरा को दोबारा भी बुलाया जा सकता है।

इससे पहले ED ने की थी पूछताछ

सुकेस चंद्रशेखर और नोरा फतेही से प्रवर्तन निदेशालय ने आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की थी। दोनों से धन शोधन मामले में पूछताछ की गई थी। ईडी की यह पूछताछ चार्जशीट का हिस्सा है। सबसे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा फतेही से सवाल किया कि अपना परिचय बताओ। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ‘मेरा नाम नोरा फतेही है। ‘ इसके बाद सुकेस चंद्रशेखर से भी यही सवाल किया। ED दोनों से पूछा कि क्या आप दोनों एक दूसरे से मिले हैं या बातचीत की है ? इस सवाल के जवाब में नोरा ने नहीं और सुकेस ने हाँ में जवाब दिया।

प्रवर्तन निदेशालय ने दोनों से पूछा – क्या आप दोनों ने 21 दिसंबर 2020 से पहले एक दूसरे से मुलाकात की है। जिसका नोरा ने नहीं में जवाब दिया जबकि सुकेस ने कहा कि मैंने दो सप्ताह पहले ही एक इवेंट से पहले नोरा से बात की थी। ईडी ने नोरा फतेही से पूछा कि क्या सुकेस ने आपको या आपके फ्रेंड बॉबी को बीएमडब्यू कार गिफ्ट की थी ?

BMW कार गिफ्ट

ईडी के सवाल का जवाब देते हुए नोरा ने कहा ,” शुरू में मुझे सुकेस ने पेशकश दी थी तब मैंने हाँ कह दिया था लेकिन बाद में मैंने कहा कि मुझे जरूरत नहीं है। इसके बाद मैंने बॉबी खान को इस बारे में जानकारी दी थी। मैंने बॉबी से कहा कि तुम कार ले लो ,अच्छा मौका है। ” जबकि सुकेस ने कहा कि मैंने केवल नोरा फतेही को BMW कार गिफ्ट की थी। इस तरह ईडी ने अपनी पूछताछ में नोरा फतेही और सुकेस चंद्रशेखर से कई सवाल किए थे। अब दोबरा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से शुक्रवार के दिन पूछताछ की है।

Exit mobile version