हरियाणा में शूटिंग कर रहे Kartik Aaryan की एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, देखिए Viral Video 

कार्तिक आर्यन इन दिनों हरियाणा में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे है। जैसे ही कार्तिक के फैंस को ये भनक लगी तो उनकी शूट लोकेशन के बाहर ही फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद फैंस के दिलों पर छाए हुए है। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग के लिए हरियाणा में है। हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कार्तिक से मिलने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो पैपराजी वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। दरअसल कार्तिक इन दिनों हरियाणा में शूटिंग कर रहे है और एक्टर के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए वहां इक्कट्ठा हो जाते है। कार्तिक भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और खुद उनसे मिलने गेट तक जाते है। कार्तिक आर्यन का ये सादगी भरा अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है।

यह भी पढ़े: ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता पर प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में दी करोड़ों रूपए की लग्जरी कार, एक्टर बोले-‘अगली बार प्राइवेट जेट चाहिए’ 

बात करें कार्तिक आर्यन की फिल्म ”शहजादा” की तो यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी।

इसके अलावा हाल ही में कार्तिक की नई फिल्म का ऐलान हुआ है। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ नजर आ सकती है।

Comments

Translate »