पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी हुई कोरोना संक्रमित,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

0
पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी हुई कोरोना संक्रमित,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

साल 2006 मिस वर्ल्ड इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली सुपर मॉडल नताशा सूरी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस अपनी आने वाली ‘डेंजरस’ मूवी के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

भारत में COVID 19 संक्रमण का ग्राफ दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। आम नागरिक से लेकर नेता अभिनेता इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अब पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है।

नताशा सूरी ने एक ब्यान में कहा ,” मैं कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हूं और घर पर संगरोधक में हूं। एक अगस्त को मैं किसी काम के कारण पुणे गई थी ,शायद वहीँ से मुझे संक्रमण हुआ है। मैंने ये बीमारी अपनी बहन रुपाली और दादी को भी दे दी है। वे भी बीमार हैं। ”

पूर्व मिस वर्ल्ड ने आगे कहा ,” बेशक, हम कोविड सक्रमित हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि हम बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं। ये बड़े दुख की बात है कि मुझे डेंजरस की प्रमोशन से खुद को अलग करना पड़ेगा। डेंजरस 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है और मैं फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित थी। ”

फिर भी ये बहुत ख़ुशी वाली बात है कि मैं और मेरा परिवार शीघ्रता से ठीक हो रहा है। मैं थोड़ा कमजोर महसूस कर रही हूं। फिर भी दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं। ” पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नतासा सूरी ने कराया न्यूड फोटोशूट,देखें वायरल फोटो

बता दें ,बिपाशा बासु की डेंजरस फिल्म 74वे स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले 14 अगस्त  को ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here