Hera Pheri 3 Announcement: ‘हेरा फेरी 3’ में फिर नजर आएँगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल, प्रोड्यूसर ने की घोषणा 

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने कहा है कि ‘हेरा फेरी 3’ जल्द ही आपको पुरानी कास्ट अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ देखने को मिलेगी। इस मूवी की जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

आइकोनिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘हेरा फेरी’ आज भी फैंस की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में रह चुके है। इन तीनो कलाकारों की कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साल 2006 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’ रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद दर्शक इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फैंस को ये जानकर ख़ुशी होगी की जल्द ही ‘हेरा फेरी 3’ आएगी, वो भी पुरानी कास्ट के साथ। जी हाँ अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी अब जल्द ही आपको एक बार फिर से हँसाती नजर आएगी।

जल्द आएगी ‘हेरा-फेरी 3’

हेरा फेरी के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा  को दिए एक इंटरव्यू में ‘हेरा-फेरी 3’ को लेकर बड़ा खुलासा किया। फिरोज ने बताया कि जल्द ही आपको पुरानी कास्ट अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ हेरा फेरी 3 देखने को मिलेगी। स्टोरी पर काम चल रहा है। फिल्म वैसे ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत भी पहले की तरहं बरकरार रहेगी। हम अपनी पिछली अचीवमेंट को हल्के में नहीं ले सकते। इसलिए कहानी, कॉन्टेंट और किरदारों के बारें में हमे ज्यादा सतर्क रहना होगा।

फिरोज नाडियाडवाला ने आगे कहा कि डायरेक्टर को लेकर बातचीत जारी है, और जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट होगी। ‘हेरा फेरी 3’ की अनाउंसमेंट सुनकर फैंस ख़ुशी झूम उठे है।

Comments

Translate »