जैकलिन फर्नॅंडेज़ की मिसेज सीरियल किलर का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर एक मई को होगा,ट्रेलर कल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नॅंडेज़ की वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर एक मई को होगा।इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

अभिनेत्री जैकलिन फर्नॅंडेज़ मिसेज सीरियल किलर में एक निष्ठावान पत्नी सोना मुखर्जी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। जो अपने पति की बेगुनाही को साबित करने के लिए तैयार है।

वह अपने प्यार के लिए कितनी दूर तक जाएगी यह तो एक मई को मिसेज सीरियल किलर देखकर ही पता चलेगा। नेटफ्लिक्स पर मिसेज सीरयल किलर का ट्रेलर 17 अप्रैल को रात 12 बजे रिलीज होगा।

वेब फिल्म मिसेज सीरियल किलर (Mrs. Serial Killer) में जैकलिन फर्नॅंडेज़ के साथ मनोज बाजपेयी और मोहित रैना लीड रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म लेखक और निर्देशक शिरीष कुंदर हैं। मिसेज सीरियल किलर की निर्माता फराह खान हैं। जैकलिन फर्नॅंडेज़ इस वेब फिल्म के जरिए नेटफ्लिक्स पर डिजिटल डेब्यू करेंगी।

आपको बता दें,जैकलिन फर्नॅंडेज़ ने अलादीन फिल्म के साथ डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके साथ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ये भी पढ़ें :LockDown: ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने देशवासियों से की घर पर रहने की अपील,वीडियो

बॉलीवुड में जैकलिन फर्नॅंडेज़ को पहचान सलमान खान की किक फिल्म से मिली। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया।

इसके अलावा मार्च महीने में जैकलिन फर्नॅंडेज़ का बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज के साथ एक गाना रिलीज हुआ था।  जिसके बोल ‘मेरे अंगने में,तुम्हारा क्या काम है। होली के अवसर पर रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आया।

Comments

Translate »