कंगना रनौत ने कहा-मेरा मुंबई अब POK बन गया,जानिए क्या है मामला

1
Kangana Ranaut tweet that my Mumbai is now POK
कंगना रनौत ने कहा-मेरा मुंबई अब POK बन गया,जानिए क्या है मामला

मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर रहे हैं कि मेरा मुंबई अब पीओके बन चूका है, कंगना रनौत ने बांद्रा स्थित अपने ऑफिस पर बीएमसी का हथोड़ा चलने के बाद ट्वीट किया।

कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के बीच कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू तनातनी का माहौल अब बढ़ता ही जा रहा है। अब बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई के पॉश पाली हिल बांद्रा इलाके में मणिकर्णिका ऑफिस पर हथोड़ा चला दिया है।

एक दिन पहले बीएमसी के अधिकारी कंगना रनौत के दफ्तर में अवैध निर्मणा की जांच करने पहुंचे थे। बीएमसी के अधिकारीयों के अनुसार अभिनेत्री के दफ्तर में कईं खामियां पाई गई थी, जो BMC के मापदंडों पर सही नहीं है। बीएमसी अधिकारीयों ने कंगना रनौत को 24 घंटे का नोटिस दिया था ,जो आज खत्म हो गया है। जिसके बाद उन्होने मणिकर्णिका दफ्तर के कई हिस्सों को गिरा दिया है।

गौरतलब है,कुछ ही देर पहले कंगना रनौत ने मनाली से चंडीगढ़ तक की यात्रा सड़क मार्ग से की और चंडीगढ़ से मुंबई के लिए हवाई मार्ग से रवाना हुई हैं। कंगना रनौत अपने Y ग्रेड की सिक्योरिटी के साथ रवाना हुई हैं। लेकिन उनके मुंबई पहुँचने से पहले ही बीएमसी ने अभिनेत्री के दफ्तर पर जेसीबी चला दी है।

View this post on Instagram

Demolition #kanganaranauat

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कंगना रनौत के दफ्तर पर चला पीला पंजा

वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कंगना के दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़ने का एक वीडियो साझा किया है।

बीएमसी की करवाई के बाद कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा ,” मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर रहे हैं कि मेरा मुंबई अब पीओके बन चूका है। ‘

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303574493273550851

कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,”मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है। सरकार ने भी 30 सितंबर तक COVID 19 में किसी भी विध्वंस पर प्रतिबंध लगा रखा है। बॉलीवुड अब देख लो,यह वही है जो फासीवाद जैसा दिखता है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here