पूरा दिन Tejasswi Parkash का पीछा करने के लिए पैपराजियों पर भड़के Karan Kundrra, बोले-‘आप कभी घर में घुस जाते हो, कभी वैनिटी वेन…’ 

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश जहां भी जाती है। पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। कभी कभी तो पैपराजी  फोटो लेने के चक्कर में उनकी प्राइवेसी और सेफ्टी का भी ध्यान नहीं रखते। अक्सर उनके घर और उनकी वैनिटी वेन के बाहर फोटोग्राफर का जमावड़ा लगा ही रहता है।

बिग बोस 15 के बाद तेजस्वी प्रकाश की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। बिग बोस के घर से बाहर आने के बाद पैपराजी अक्सर तेजस्वी का पीछा करते रहते है। एक्ट्रेस जहां भी जाती है, फोटोग्राफर उन्हें ढूंढ ही लेते है। बाहर तक तो सही है, लेकिन अब तो तेजस्वी के घर के बाहर भी पैपराजी 24/7 बैठे ही रहते है। यहां तक कि सेट पर उनकी वेनिटी वेन के बाहर भी कंई पैपराजियों का जमावड़ा देखने को मिलता है। ये सब देख करण कुंद्रा को तेजस्वी की सुरक्षा की चिंता हो रही है।

पैपराजियों पर भड़के करण कुंद्रा

पैपराजियों का हर वक्त तेजस्वी का पीछा करना करण कुंद्रा को पसंद नहीं है। इस बात को लेकर करण ने पैपराजियों पर खूब भड़ास निकाली। वीडियो में करण को कहते हुए सुना जा सकता है कि- ‘ये सब सेफ नहीं है। कभी घर के अंदर घुस जाते है,कभी वेनिटी वेन में। ये सब अच्छा नहीं लगता। बंद करवा दिया मैंने ये सब। मैंने गाड़ी के शीशे भी काले करवा दिए। मुझे ये सब पसंद नहीं है। वो एक लड़की है। आप उनकी इज्जत करते है तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप घर के अंदर ही घुस जाओ। मेरी गर्लफ्रेंड है वो, मैं ये सब नहीं झेल सकता।

पैपराजी ने की घर में घुसने की कोशिश

बता दे कि बीते दिन तेजस्वी जब घर आई थी तो वे एक फोन कॉल पर थी। एक्ट्रेस गाड़ी से उतरकर सीधा अपने घर में चली गई। इस दौरान भी कंई फोटोग्राफर उनके घर अंदर घुस जाते है।  इतना ही नहीं इससे पहले पैपराजियों ने तेजस्वी की वेनिटी वेन में भी घुसने की कोशिश की थी।

फैंस ने भी किया स्पोर्ट

करण का ये वीडियो देख उनके फैंस भी करण की बातों से सहमत नजर आए। कमेंट सेक्शन में लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड।’ दूसरे ने लिखा,  ‘इसकी जरुरत थी, करण कुंद्रा।’ एक अन्य लिखते है,’पैपराजियों का ये बिहेवियर एक्सेप्टेबल नहीं है।’

Comments

Translate »