पति पत्नी और वो फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज,दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

1
Husband wife and that movie trailer released, the audience is enjoying the video very much
बॉलीवुड के मस्त कलाकार कार्तिक आर्यन,भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर

बॉलीवुड के मस्त कलाकार कार्तिक आर्यन,भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे।

पति पत्नी और वो ट्रेलर

बॉलीवुड मूवी पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों में इस के रिलीज होने का उत्साह और ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन चिंटू का किरदार निभा रहे हैं, अनन्या पांडे तपस्या का और भूमि पेडनेकर वेदिका त्रिपाठी का। पति पत्नी और वो ट्रेलर लोगो को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि कुछ घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को 485,032 बार देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

पति पत्नी और वो के ट्रेलर को 147 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। दर्शक इस ट्रेलर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। प्रभास की साहो फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 320 करोड़ रुपए

चिंटू त्यागी का किरदार

बॉलीवुड मूवी पति पत्नी और वो के ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के मुख्य कलाकार चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे कार्तिक आर्यन से होती है। जो नौकरी लग जाने के बाद भूमि पेडनेकर से शादी करते हैं। लेकिन ऑफिस में काम करते समय उनकी मुलाक़ात अनन्या पांडे के साथ हो जाती है।

जिसके बाद पति पत्नी और वो की कहानी शुरू होती हुई नजर आती है। फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का चिंटू त्यागी का किरदार खुलकर सामने आया है। इस वीडियो में वे खुलकर बोलते हुए नजर आते हैं। वहीँ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी कमाल का अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। प्रभास की साहो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन में की ज़बरदस्त कमाई

78 रीमेक

रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और’साल 1978 में आई फिल्म का रीमेक है। पहली फिल्म में दिवंगत अभिनेता संजीव कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और रेनू रवि चोपड़ा हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here