जानिए कौन है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का सलाहकार

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने बहुत काम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपने एक खास जगह बना ली है। पटानी का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है। दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर का बारे में बातें शेयर की।

दिशा पटानी ने फिल्म ‘एम एस धोनी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी। दिशा पटानी का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है। दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने करीबी टाइगर श्रॉफ से कितनी सलाह लेती है।

दिशा पटानी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उनकी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े फैसले वह खुद लेती है। दिशा ने कहा,” जिंदगी में मैंने जितने भी फैसले लिए हैं ,वो सब मेरे हैं। जब आप किसी फिल्म से जुड़ते हैं तो आपको खुद फैसला लेना होता है। आपको दिन और रात में कभी भी काम करना पड़ सकता है। आप जो कह रहे हैं ,वही आपको पसंद नही है तो बहुत मुश्किल है। ”

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती जग-जाहिर है। टाइगर और दिशा को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है। हालांकि टाइगर और दिशा पटानी ने इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर कभी भी स्वीकार नही किया है। हालांकि दिशा पटानी ने एक अन्य इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उसने टाइगर श्रॉफ को कई बार इंप्रेस करने की कोशिश की है।


दिशा पटानी की सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म में दिशा पटानी अभिनेता सुनील ग्रोवर की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। भारत फिल्म के ‘Slow Mostion ‘ गाने में दिशा का बोल्ड लुक भी देखने को मिलेगा।

Comments

Translate »