जानिए कौन है बाहुबली फेम राणा दग्गुबती की मंगेतर मिहीका बजाज

साउथ के सुपर स्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड मूवी बाहुबली में अहम किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती मिहीका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है।

बाहुबली मूवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके राणा दग्गुबती के मेल फैंस के लिए खुशखबरी और फीमेल फैंस के लिए झटका देने वाली बात हो सकती है। बाहुबली के भल्लादेव हैदराबादी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ शादी करने वाले हैं।

राणा दग्गुबती की प्रेम कहानी हमेशा चर्चा का विषय रही है। इससे पहले,साउथ की सनसनी तृषा कृषणन के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें आती रहती थी। लेकिन दोनों जल्दी ही एक दूसरे से अलग हो गए।

अब बाहुबली एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। अपने इंटाग्राम पर उन्होंने लिखा ,” और उसने हां कर दी। मिहीका। ” उनकी इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और फिल्म जगत की हस्तियों ने दोनों को बधाइयां देना शुरू कर दी।

दरअसल ,मिहीका बजाज एक उद्यमी है। वह जाने माने बिजनेसमैन सुरेश बजाज की बेटी है। मिहीका इवेंट और वेडिंग प्लानर है। वो होम डेकॉर के व्यावसाय में है।

उन्होंने इंटिरियर डिजाइनिंग से स्नातक किया है। मिहीका हैदराबाद में पली बड़ी हुई है लेकिन रहती मुंबई में है। मिहिका का ड्यू ड्राप डिजाइन स्टूडियो है। जहां वह बिजनेस में अपनी मां की मदद करती है।

Comments

Translate »