जानिए क्यों लगान फिल्म के भुवन से बात करना चाहती है महिला क्रिकेटर जेमिमाह रोड्रिगज़

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमाह रोड्रिगज़ ने बॉलीवुड मूवी लगान के भुवन से लॉकडाउन में फोन पर बात करने की इच्छा जताई है। जेमिमाह ने ये बात ICC द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही है।

COVID-19 महामारी के कारण विश्वभर में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट पर खेलने की रोक लगी हुई है। ऐसे में लॉकडाउन काल में क्रिकेट प्रेमी घर बैठकर पुराने वीडियो देखकर अपना मन बहला रहे हैं।

इस दौरान अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद,सोशल मीडिया के जरिए क्रिकेट फैंस का मन बहलाने की कोशिश कर रहा है। आईसीसी ने ट्विटर पर प्रश्नोत्तरी कराकर फैंस क्रिकेट प्रशंसकों के साथ एक्टिव रहने की कोशिश की है।

ICC ने एक ट्वीट करते हुए फैंस से पूछा ,” अगर आपको किसी एक क्रिकेटर के साथ फोन पर बात करने का मौका मिलता है तो किसके साथ बात करना पसंद करेंगे? आईसीसी के इस सवाल में जवाब में काफी लोगों ने जवाब दिए हैं।

जिनमें से किसी ने सचिन तेंदुलकर तो किसी ने महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से बात करने की इच्छा जताई है। कई लोगों ने विराट कोहली और सुरेश रैना जैसे क्रिकेटर्स के साथ बात करने की इच्छा जताई। कई लोगों ने पाकिस्तान के खिलाडियों से भी फोन पर बात करने की बात कही।

इन सबसे इतर ,भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाडी जेमिमाह रोड्रिगज़ ने लगान फिल्म के भुवन से बात करने की इच्छा जताई है। जेमिमाह ने ICC के सवाल का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” लगान से भुवन ,जिसने अकेल हाथ से हमें टैक्स से बचाया। ”

जेमिमाह रोड्रिगज़ का ये मजाकिया कमेंट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें ,साल 2000 में आमिर खान की लगान फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने भुवन का किरदार निभाया था।

Comments

Translate »