क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मंगेतर नतासा का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

1
latest photoshoot of cricketer Hardik Pandya and fiancée Natasa Stankovic is going viral
क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मंगेतर नतासा का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

Hardik Pandya and fiancée Natasa Stankovic news: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नतासा स्तानकोविक की नवीनतम फोटोस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

भारतीय टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नतासा स्तानकोविक के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं। दोनों की तस्वीर और वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। उनके वीडियो और फोटोज को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इसी कड़ी में अब से कुछ देर पहले नतासा ने हार्दिक के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है।

हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक की लेटेस्ट फोटो फैशन और सेलेब्रिटीज फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने कैप्चर किया है और परिधान को मशहूर स्टाइलिस्ट निकिता जयसिंघानी ने स्टाइल किया है। ड्रेस डिजाइनर Zwaan हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में हार्दिक पंड्या और नतासा स्तानकोविक एक दूसरे का हाथ थामे हुए आंखों में आंखे डाले हुए पार्क में चलते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही मिनट पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई नतासा और हार्दिक की फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

दोनों को फोटो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही मिनटों में इसे एक लाख से भी अधिक बार लाइक किया जा चूका है। फैंस के साथ साथ क्रिकेट जगत और बॉलीवुड की कई हस्तियां हार्दिक और नतासा की लेटेस्ट फोटो पर बहुत शानदार कमेंट कर रहे हैं।

आप को बता दे, इस साल नववर्ष के अवसर पर हार्दिक पंड्या ने अपनी सर्बियन,पेशे से मॉडल गर्लफ्रेंड नतासा स्तानकोविक के साथ यॉट पर सगाई रचाई थी।

कुछ दिन पहले हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिए नतासा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की थी। जिसके बारे उन्होने लिखा था कि मैं और नतासा अपने जीवन में नए मेहमान का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सबके आशीर्वाद और दुआओं की जरूरत है। ये पढ़ें : हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने शेयर की बेबी बंप फोटो, क्रिकेटर को टैग कर कही ये बात

हार्दिक ने लिखा था ,” नतासा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा शुरू की है और अब यह और बेहतर होने वाली है। हम अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। ” ये पढ़ें : क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने उड़ाया मंगेतर नतासा की हिंदी का मजाक, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here