न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को किया ट्रोल

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हार जाने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को विराट कोहली और टीम इंडिया को ट्रोल करने का मौका मिल गया।

विश्व कप के फाइनल में 14 जुलाई को मेज़बान इंग्लैंड का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में जहां न्यूजीलैंड की टीम ने विराट कोहली की टीम इंडिया को हराकर सबको हैरान कर दिया था ,वहीं गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में मेज़बान इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ी आसानी के साथ 8 विकट से पराजित कर दिया।

आपको बता दें, वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड के साथ टीम इंडिया को भी वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। ऐसे में टीम इंडिया की हार हर किसी के लिए हैरान करने वाली रही है।

विश्व कप से पहले सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ताज पहने विजेता की मुद्रा में दिखाया गया था। भारतीय टीम के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार जाने के बाद बाहर होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को विराट कोहली और टीम इंडिया को ट्रोल करने का मौका मिल गया।

 

View this post on Instagram

 

Tickets please @icc 😜

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कप्तान विराट कोहली का फोटोशॉप किया हुआ एक फोटो पोस्ट किया। इस फोटो में विराट कोहली को वापसी का प्लेन का टिकट हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। माइकल वॉन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ,” टिकट प्लीज़ ,आईसीसी।”

Comments

Translate »