विराट कोहली ने किया शादी और कप्तानी का खुलासा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। विराट कोहली शादी से पहले क्रिकेट के मैदान में अनुष्का शर्मा से अपने प्यार का इजहार खास अंदाज में करते रहते थे।

‘विराट कोहली’ 15 सदस्यों की क्रिकेट टीम के साथ वर्ल्ड कप 2019 खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंचे हुए हैं। कोहली इंग्लैंड में मीडिया के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान विराट कोहली की काफी आलोचना हुई थी। जबकि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में विराट कोहली और टीम कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं। टीम इंडिया की जर्सी में उनकी कप्तानी अच्छी चल रही है। विराट कोहली ने पहली बार शादी और कप्तानी के बीच के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।I

विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में सुधार के लिए पत्नी ‘अनुष्का शर्मा’ को श्रेय दिया है। विराट का कहना है कि शादी ने उनकी कप्तानी को बहुत बदला है। विराट कोहली ने कहा ,”शादी के बाद आप ज्यादा जिम्मेदार हो जाते हैं। शादी की जिम्मेदारी अन्य जिम्मेदारियों से अलग होती है। शादी होने के बाद आप चीजों को बहुत गहरे और बेहतर तरीके से समझना शुरू कर देते हैं।”


विराट कोहली ने एक प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि मैं पहले से ज्यादा जिम्मेदार हो चूका हूं। वास्तव में शादी के बाद मेरी कप्तानी और बतौर इंसान मेरी जिंदगी में भी सुधार आया है।

Comments

Translate »