भारत न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल मैच को लेकर बोली मॉडल पूनम पांडे ‘क्या मैं फिर से कपड़े उतारने की बात कहूं’

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने साल 2011 में वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उस समय पूनम पांडे ने भारत की जीत पर कपड़े उतारने की बात कही थी।

पूनम पांडे ने फिर दिया विवादित ब्यान

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है।  मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब उनसे पूछा गया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा है तो आप इस पर क्या प्रतिक्रिया देना चाहेंगी फुल ? पूनम पांडे ने सवाल के जवाब में सवाल करते हुए कहा कि क्या सच में क्रिकेट चालू है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से कपड़े उतारने की बात कहूं ?

क्या मैं फिर से कपड़े उतारने की बात कहूं

दरअसल पूनम पांडे अपने पति सैम के साथ फिल्म और टीवी उद्योग से जुड़े स्पॉट बॉयज को राशन पॉकेट बांटने निकली थी। उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं घर पर जाऊंगी और क्रिकेट के बारे में जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो इसके बारे में सोचूंगी। बीच में ही पूनम पांडे की बात काटते हुए उनके पति सैम बॉम्बे ने अचानक से कहा कि “मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं। इस पर पूनम पांडे ने उनको घूरते हुए कहा, ” तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी।” पूनम पांडे की इस टिप्पणी के बाद सभी मीडिया कर्मी हंसने लगे।

ये भी पढ़ें, अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सिनेमाघरों में इस दिन देखने को मिलेगी अक्षय की नई फिल्म ‘बेल बॉटम’

साल 2011 वर्ल्ड के समय भी दे चुकी है विवादित ब्यान

आपको बता दें पूनम पांडे ने साल 2011 में वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर विवादित बयान दिया था। उस समय  बांग्लादेश श्रीलंका के बीच में वर्ल्ड कप में भारत ने फाइनल में जगह बनाई थी और बाद में श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड कप जीता था। पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर कहा था कि अगर टीम इंडिया  वर्ल्ड कप लेकर आती है तो वह न्यूड हो कर दिखएंगी । हालांकि बाद बाद में ऐसा नहीं हुआ था। क्योंकि पूनम पांडे को बीसीसीआई के तरफ से परमिशन नहीं मिली थी।

Comments

Translate »