मुरादाबाद पुलिस ने लड़कियों के साथ न्यूड वीडियो बनाकर लोगों को ठगने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जहां लोगों को लड़कियों के साथ न्यूड वीडियो बनाकर ठगने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। यह गैंग लोगों अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ठगता था।

ऐसा हुआ भंडाफोड़

यूपी के मुरादाबाद से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला समाने आया है। जहां शातिर लोगों का एक गिरोह लोगों के न्यूड वीडियो बनाकर उन्हें ठगता था। इस गैंग का भंडाफोड़ एक रिटायर टीचर के शिकायत के बाद हुआ। दरअसल, एक सेवानिवृत शिक्षक को उधार दिया हुआ पैसा वापस लेना इतना मंहगा पड़ गया कि उलटे उसे ही हनी ट्रैप में फंसा दिया और 25 हजार रूपये लूट लिए। यह मामला मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का है। जब मामले की परतें खुली तो यूपी पुलिस के साथ-साथ इस बारे में जानने के बाद सभी लोग हैरान रह गए।

रिटायर टीचर को बनाया गया निशाना

दरअसल, बिजनौर के रहने वाले एक रिटायर टीचर को गैंग ने अपना शिकार बनाया। उधारी का पैसा वापस मांगने गए रिटायर टीचर का गिरोह के लोगों ने पहली न्यूड वीडियो बनाया और बाद में उससे वीडियो वायरल करने के धमकी देते हुए दो लाख रूपये की मांग की।

मुरादाबाद पुलिस के अनुसार, पीड़ित मास्टर जी ने पड़ोसी गांव के रहने वाले नईमुद्दीन को कुछ दिन पहले 50 हजार रूपये उधार दिए थे। उधारी चुकाने के बहाने रिटायर टीचर को कुंदरकी गांव में बुलाया गया। वह बताए गए पते पर पहुंचा जहां पहले से ही मौजूद दो महिलाओं के साथ गिरोह के लोगों ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। जिसके बाद उसे रेप के मामले में फ़साने की धमकी देते हुए उसका एटीएम कार्ड ले लिया। टीचर से एटीएम का पिन कोड पूछकर 25 हजार रूपये उसी समय निकाल लिए। पीड़ित मुरारी से गैंग के लोगों ने वीडियो वायरल न करने की शर्त पर दो लाख रूपये देने की मांग रखी।

कुंदरकी थाने में दर्ज कराई एफआईआर

मुरारी के लिए अच्छी बात यह रही कि जिस समय वह गैंग के चंगुल में फस गया था उस वक्त उसके पास दो लाख रूपये नहीं थे। वह गैंग के लोगों को पैसे देने का आश्वासन देकर वहां से चला आया। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत कुंदरकी थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की और आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

पुलिस की कार्रवाई

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि राशिद रफ़्फ़न और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चौथा आरोपी और गैंग का मास्टरमाइंड जावेद अभी फरार चल रहा है। संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ये लोग अलग-अलग ठिकाने बदलकर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए गैंग के लोगों से नकदी ,आपत्तिजनक वीडियो बरामद हुए हैं।

Comments

Translate »