Site icon www.4Pillar.news

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने अभिनय की दुनिया में रखा कदम,ब्रिटिश शो ‘वी आर लेडी पार्ट्स’ का फर्स्ट लुक वायरल

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने अभिनय की दुनिया में रखा कदम,ब्रिटिश शो 'वी आर लेडी पार्ट्स' का फर्स्ट लुक वायरल

Malala Yousafzai news: महिलाओं की शिक्षा और अधिकारों की पैरोकार पाकिस्तान मूल की मलाला यूसुफजई ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है। नोबेल शांति पुरस्कार विजेता ने ब्रिटिश शो ‘वी आर लेडी पार्ट्स’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

मलाला यूसफजई ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है। उन्होंने ब्रिटिश शो ‘वी आर लेडी पार्ट्स’ के जरिए एक्टिंग की शुरुआत की है। मलाला का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह काऊबॉय हैट पहने हुए एक घोड़े पर सवार नजर आ रही है।

वह दूसरे एपिसोड में नजर आती हैं , जहां एक बैंड सिंगर की बेटी अपने टीचर पर अंडे फेंकती है। जब उसकी मां ने उससे सवाल किया तो बोली-मलाला यही करेगी, लड़कियों की शिक्षा के लिए हर दिन लड़ना है।

वी आर लेडी पार्ट्स की कास्ट एंड क्रू

पाकिस्तानी सामाजिक कार्यकर्ता ‘मलाला मेड मी डु इट’ में नजर आने वाली हैं। इस एपिसोड में मलाला के साथ अंजना वासन, सारा कमीला इम्पे, लूसी शॉर्टहॉउस, फेथ ओमोल और जुलियट मोटामेड नजर आएंगे। वी आर लेडी पार्ट्स का दूसरा सीजन 30 मई को प्रीमियर हो चूका है।

शो के लिए मलाला को लिखा गया था पत्र

शो के डायरेक्टर निदा मजूर ने न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि मलाला को एक पत्र के माध्यम से शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। वहीं,नोबल पुरस्कार विजेता ने न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा कि मैंने शो के निर्देशक से कई सवाल किए थे। जैसे-यह कैसा दिखेगा? मुझे इसे कितनी बार करना होगा। इसमें कितना समय लगेगा ?

ब्रिटिश शो की तारीफ में क्या बोलीं मलाला

इससे पहले मलाला ने शो के बारे में वोग से बात करते हुए कहा था ,” मुझे यह नहीं पता कि इसमें कितना समय लगेगा। यह केवल एक दो मिनट की क्लिप है। सबसे खूबसूरत हिस्सा था,जब सेट पर बैंड आया था। वे बहुत प्रतिभाशाली हैं। वे कड़ी मेहनत करते हैं। हमने दो मिनट की शूटिंग के लिए पूरा दिन बिताया था। मैं कल्पना नहीं कर सकती कि शो के बाकि हिस्सों के लिए उन्हे कितना कुछ करना है।” इसके अलावा युसुफजाई ने शो में मुस्लिम लड़कियों के सकारात्मक चित्रण की तारीफ की।

Exit mobile version