कोरोना वायरस महामारी के दौर में पंजाब में नर्सों ने दिया प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ धरना

1
Nurses protest against priva
कोरोना वायरस महामारी के दौर में पंजाब में नर्सों ने दिया प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ धरना

भारत में कोरोना वायरस महामारी का प्रसार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कोरोना वॉरियर्स को लोगों की मदद और इलाज करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

देश में COVID 19  महामारी का प्रसार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कोरोना यौद्धाओं को लोगों की मदद और इलाज करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें डॉक्टर ,पुलिस और नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं।

कोरोना यौद्धाओं को महामारी से लड़ने के लिए सरकार की तरफ से पर्याप्त सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही। जिसको लेकर कैन राज्यों में नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा चुके हैं। अब पंजाब में रविवार के नर्सिंग स्टाफ ने निजी अस्पतालों के खिलाफ धरना दिया।

नर्सों का कहना है कि उन्हें डबल शिफ्ट में काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। ऐसा न करने पर उन्हे नौकरी निकाले जाने धमकी दी जा रही है।

नन्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में लुधियाना के एक निजी अस्पताल की नर्स ने कहा ,” प्रबंधन हमें पीपीई किट पहने हुए दो पारियों में काम करने के लिए मजबूर कर रहा है। जब हम अपनी शिकायत लेकर एचआर के पास जाते हैं तो हमने नौकरी से निकाले जाने की धमकी दी जाती है। ” ये मामला एसपीएस हॉस्पिटल लुधियाना की नर्सों का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here