ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने की अपने फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा से मुलाकात, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की नीरज की तारीफ़ 

0
ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने की अपने फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा से मुलाकात, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की नीरज की तारीफ़
फोटोः अभिनेता रणदीप हुड्डा और नीरज चोपड़ा

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को अपने पसंदीदा एक्टर रणदीप हुड्डा से मिलने का मौका मिला। एक्टर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर कर चोपड़ा तारीफ की है।

टोक्यो ओलिंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मैडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने पुरे देश का नाम रोशन किया। अपनी इस उपलब्धि पर उन्हें पुरे देश की तरफ से बधाईयां मिली। गोल्ड मैडल जीतने के बाद से ही नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके कि फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा हैं।

नीरज ने अपने पसंदीदा एक्टर रणदीप को आर्मी स्पोर्ट्स इनसीट्यूट में आमंत्रित किया और अभिनेता ने नीरज की आमंत्रण पर वहां पहुंचकर नीरज से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। इस तरहं नीरज ने अपने पसंदीदा एक्टर रणदीप हुड्डा से मुलाकात की और हुड्डा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से नीरज की तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की है।

Video: RJ मलिश्का ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड विनर नीरज चोपड़ा के सामने लाइव इंटरव्यू के दौरान किया ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी ‘गाने पर डांस

अभिनेता रणदीप हुड्डा का ट्वीट 

रणदीप हुड्डा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कसुत्ता मानस। न्यूए धुम्मा सा ठाणदा रह। ऊपर से कोई कहाँ जाता है ? बहुत काम लोग इस सवाल का सामना करते हैं और बहुत कम लोगो के पास इस सवाल का जवाब होता है। आपसे मिलने पर मुझे लगा की आप करते हैं भाई नीरजचोपड़ा । अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कुछ इस तरह नीरज के लिए ये बाते कही।

आप को बता दे कि कुछ दिनों पहले नीरज और भारत के अन्य एथलीटों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर नाश्ते के लिए आमंत्रित किया गया था। वहां पीएम मोदी ने नीरज को उनका फेवरेट चूरमा भी खिलाया था और उन्हें बधाई दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here