शादी की 56वीं सालगिरह के मौके पर सायरा बानो ने दिलीप कुमार के बारे में की बात, कहा- ‘मेरी शादी दिलीप साहब के साथ एक अटूट….. ‘

दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो एकदम अकेली पड़ गयी थी। उन्होंने खुद को लाइमलाइट से दूर कर लिया था, लेकिन उनके निधन के बाद पहली बार सायरा बानो ने दिलीप साहब के बारे में बात की।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। वे 7 जुलाई 2021 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। दिलीप साहब के जाने के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो एकदम अकेली पड़ गयी और लाइमलाइट से भी दूर रही। लेकिन अब दिलीप कुमार के निधन के लगभग 3 महीने बाद पहली बार सायरा ने अपने पति के बारे में बात की।

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के बारे में अगर कुछ बात की है तो, उसकी बस एक वजह है। वो है उनकी आने वाली शादी की 56वीं सालगिरह, जो कि 11 अक्टूबर को है। उन्होंने सभी फैंस को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद किया है।

ईटाइम्स के साथ शेयर किया लेटर

सायरा बानो ने ईटाइम्स के साथ हाथ से लिखकर एक लेटर शेयर किया है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने लेटर में लिखा,  “11 अक्टूबर को मेरे और मेरे प्यार कोहिनूर दिलीप साहब की 56वीं शादी की सालगिरह होती। मैं उन सभी चाहने वालों, परिवार वालों और दोस्तों का धन्यवाद करती हूँ जो हमे इतना प्यार देते हैं।

हमेशा साथ-साथ चलेंगे हम

सायरा ने लेटर में आगे लिखा, ‘दिलीप साहब के साथ मेरी शादी अटूट बंधन के साथ की शुरुवात थी। हम हाथों में हाथ लिए, अपने मन में,अपने विचारों साथ चलते रहे हैं और आगे भी चलते रहेंगे। दिलीप साहब हमेशा के लिए हैं…आमीन’

आपको बता दे कि दिलीप कुमार और सायरा बानो ने साल 1966 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 22 साल का अंतर था। इसके बावजूद दोनों ने शादी की। जब दिलीप कुमार और सायरा की शादी हुई थी तो सायरा की उम्र केवल 22 साल थी और दिलीप कुमार की उम्र 44 साल थी।

Comments

Translate »