जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

0
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां के काश्वा में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षा बलों ने एक तलाशी अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर के शोपियां के कश्वा इलाके में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने शोपियां के कश्वा इलाके में तलाशी और घेराबंदी अभियान के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी ने कल रात को एक स्थानीय नागरिक पर गोली चलाई थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने अभियान शुरू किया।

“कल रात एक सक्रिय आतंकवादी, अनायत अशरफ डार, जो एक ओजीडब्ल्यू था और कश्वा, शोपियां में ड्रग्स मामले में भी शामिल था ने एक नागरिक पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया। ख़ुफ़िया इनपुट मिलने के बाद कश्वा गाँव में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया और इलाके की घेराबंदी की गई। : जम्मू कश्मीर पुलिस ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया।

आतंकवादी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बाद में उस आतंकवादी को मुठभेड़ में मार दिया गया। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्टल और गोला बारूद बरामद किया गया है। घायल नागरिक अभी अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है। : जम्मू कश्मीर पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here