रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर ने मिलकर किया नागिन डांस, देखें धांसू वीडियो

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर एक पुराने फिल्मी गाने पर नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक में जड़कर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर अपने एक और काम के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें,विराट कोहली को श्रेयस अय्यर ने खिलाया डोसा,टीम इंडिया के कप्तान ने खुश होकर दी ये डिश

श्रेयस अय्यर का भारतीय टी 20 कप्तान रोहित शर्मा और फास्ट गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीनों क्रिकेटर एक होटल के कमरे में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में 3 खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस कर रहे हैं। जिसके बोल ‘कोई शहरी बाबू कोई लहरी बाबू नी मैं छम छम नचदी फिरा’ हैं।  90 के दशक के मशहूर हुए इस गाने पर तीनों की परफॉर्मेंस देखने लायक है। रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किए गए डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। तीनों डांस करते हुए खूब मस्ती कर रहे हैं।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें ,विराट कोहली और स्मृति मंधाना गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर बने

रोहित को न्यूजीलैंड के साथ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से आराम दिया गया है। जबकि श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट में ही शतक जड़ दिया। उन्होंने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में शुक्रवार को पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपना शतक बनाया। श्रेयस अय्यर ने 171 गेंद पर 12 चौके और दो छक्कों की मदद से 105 रन की शतकीय पारी खेली। अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक बनाने वाले वह 16 वे भारतीय खिलाडी बन गए हैं।

Comments

Translate »