एसबीआई ने लांच किया ईजी राइड टू व्हीलर लोन, अब Yono ऐप पर मिलेगा तीन लाख तक का ऋण

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 300000 रूपये तक की राशि के दुपहिया वाहन लोन के लिए आवेदन करने की सहूलियत दी है। एसबीआई Easy Ride Loan की अधिकतम अवधि 4 साल होगी और 300000 रूपये तक 10.5 फ़ीसदी प्रति वर्ष के हिसाब से ब्याज लगेगा। इस योजना में कम से कम राशि 20000 रूपये तक तय की गई है।

फेस्टिवल सीजन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर दिया है। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने दुपहिया वाहन लोन योजना Easy Ride Two Wheeler Loan की घोषणा की है। एसबीआई के योग्य ग्राहक बैंक की शाखा में जाए बिना योनो ऐप के माध्यम से टू एंड डिजिटल टू व्हीलर लोन का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक 300000 रूपये तक की राशि के टू व्हीलर लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। लोन चुकाने की अधिकतम अवधि 4 साल होगी। जबकि 300000 तक का लोन दिया जाएगा। लोन पर सालाना 10.5 फ़ीसदी के हिसाब से ब्याज लगेगा। इस योजना में न्यूनतम लोन 20000 तय किया गया है।

लोन लेने की प्रक्रिया

स्टेट बैंक से लिया गया लोन सीधा डीलर के अकाउंट में भेजा जाएगा। इस योजना के तहत गाड़ी की ऑन रोड कीमत का 85 फ़ीसदी तक का लोन लिया जा सकता है। स्टेट बैंक के चेयरमैन दिनेश खारा का कहना है हमारा मानना है कि डिजिटल लोन की पेशकश से ग्राहकों को अपने चुने हुए टू व्हीलर खरीदने में मदद मिलेगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सही उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने का हमारा निरंतर प्रयास है। जो हमारे कस्टमर को सुविधाजनक और परेशानी मुक्त बैंकिंग का अनुभव प्रदान कराता है।

मोहन की विशेषताएं

एसबीआई के योग्य ग्राहक एसबीआई ईजी राइड लोन का लाभ उठा सकते हैं। आसान ब्याज दरों पर तीन लाख तक का लोन मिलेगा। इस सुविधा के हिसाब से गाडी की ऑन रोड कीमत का 85 प्रतिशत  तक लोन अधिकतम 48 महीनों यानी 4 साल की अवधि के लिए मिलेगा। इस लोन की कम से कम ईएमआई 2560 रुपए होगी। लोन की राशि तुरंत डीलर के अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगी। लोन को लेने के लिए ग्राहक को बैंक की ब्रांच ब्रांच आने की कोई जरूरत नहीं है।

Comments

Translate »