एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख शहनाज़ गिल ने लगाई दौड़, फिर यूं छिपाया चेहरा, देखिए Viral Video 

शहनाज़ गिल इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रही है। हाल ही में शहनाज़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री अलग ही मूड में नजर आ रही है।

अभिनेत्री शहनाज़ गिल इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में शहनाज़ को राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री पैपराजी को पोज देने से बचती नजर आई। शहनाज़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर  खूब वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर दौड़ लगाती नजर आई शहनाज

शहनाज़ इस दौरान पिंक हूडी और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज पैपराजी से बचने की कोशिश कर रही है। कैमरे को देखते ही शहनाज़ ने सिर झुका लिया और हाथों से चेहरे को छिपाती नजर आई। इसके बाद शहनाज़ अचानक दौड़ने लगी।

फैंस का रिएक्शन

फैंस शहनाज़ के इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। फैंस उन्हें क्यूट, सुंदर और फनी बताते हुए उनकी तारीफ करते नजर आए। बताते चले कि शहनाज़, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से डेब्यू करने जा रही है, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोरों-शोरों से चल रही है। शहनाज के साथ-साथ इस फिल्म में ‘अल्लादीन’ फेम सिद्धार्थ निगम और एक्टर और होस्ट राघव जुयाल और भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

यह भी पढ़े: Video: शहनाज़ गिल ने रैंप वाक कर दिखाया जलवा,शो स्टॉपर बनकर जमकर लगाए ठुमके

Video: शहनाज़ गिल ने पंजाब में अपनी फैमिली संग किया गिद्दा और गाई पंजाबी बोलियां, एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी सादगी से जीता लोगों का दिल 

One thought on “एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख शहनाज़ गिल ने लगाई दौड़, फिर यूं छिपाया चेहरा, देखिए Viral Video 

Comments

Translate »