जंगल में हिरण का शिकार कर रहे शिकारियों को पकड़ने गए तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या

मध्यप्रदेश में थाना आरोन क्षेत्र के सगा बरखेड़ा गांव में पुलिस कर्मी शिकारियों को घेरने के लिए जंगल में गए थे। जहां शिकारियों ने पुलिसवालों पर गोलियां चला दी। इस फायरिंग में 3 पुलिसकर्मी मारे गए हैं।

एमपी के गुना में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की खबर प्रकाश में आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मियों को काले हिरण के शिकार की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिसकर्मी शिकारियों को पकड़ने के लिए जंगल में गए थे। यह घटना आरोन थाना क्षेत्र के सगा बरखेड़ा गांव की है जहां पुलिसकर्मियों पर शिकारियों ने गोली चला दी। इस फायरिंग में 3 पुलिसकर्मी मारे गए हैं। 

यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। जहां शिकारियों के साथ हुए एनकाउंटर में सब इंस्पेक्टर राज कुमार जाटव ,सिपाही नीरज भार्गव और संतराम की मौत हो गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस और शिकारियों के बीच हुई मुठभेड़ की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर सुबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपातकालीन उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। यह बैठक मुख्यमंत्री निवास पर आज सुबह 9:30 बजे होगी। 

इस बैठक में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और पुलिस के आला अधिकारी शामिल होंगे। हालांकि अभी तक मामले की ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

Comments

Translate »