जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस को बताया बेस्ट फिल्म, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर बॉलीवुड के दो सुपर स्टार की फ़िल्में रिलीज हुई हैं। इनमें अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस दोनों फिल्मों को लेकर फैंस में ज़बरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

फिल्म ‘बाटला हाउस'(Batla House) में जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर संजय कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी साल 2008 में दिल्ली के जामिया नगर इलाके में हुए चर्चित आतंकवादी मुठभेड़ की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ ‘सुपर 30’ की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस को अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है।

बाटला हाउस को फिल्म क्रिटिक अच्छी रेटिंग दे रहे हैं। फिल्म के अदाकारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ‘बाटला हाउस’ को सोशल मीडिया पर यूजर्स परफेक्ट एक्शन ,थ्रिलर और मनोरंजन से भरपूर बता रहे हैं।

एक दर्शक ने तो फिल्म को देखने के बाद जॉन अब्राहम के लिए नेशनल अवॉर्ड तक मांग कर दी है। जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की ज़बरदस्त एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में निर्देशक निखिल आडवाणी का नैरेशन भी ज़बरदस्त है।

आपको बता दें , पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद फिल्म बाटला हाउस ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल ( Mission Mnagal)को ज़बरदस्त टक्कर देती हुई नजर आ रही है। वहीं फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो सुपर सिनेमा के अनुसार यह फिल्म 18 से 20 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Comments

Translate »