Sibling Day 2022: सारा अली खान, अर्जुन कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी और शहनाज़ गिल तक देखिए सितारों ने कैसे मनाया सिबलिंग डे 

दुनियाभर में आज Sibling Day यानि भाई-बहन का दिन मनाया जा रहा है। इस खास मोके पर बॉलीवुड सितारे भी अपने भाई-बहनों संग मस्ती करते नजर आए।

कहते है दुनिया में सबसे अनोखा और प्यार भरा रिश्ता भाई-बहन का होता है। इस रिश्ते में में चाहे कितने भी लड़ाई-झगड़े क्यों न हो लेकिन उतना ही प्यार भी होता है। आज 10 अप्रैल को दुनिया भर में भाई बहन के रिश्ते यानि Sibling Day को मनाया जाता है।  बॉलीवुड में भी ऐसे कंई भाई बहनो की जोड़ी है जिसमें अन्य सिब्लिंग्स की तरहं नोक-झोंक भी होती है लेकिन इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है।

सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सिबलिंग डे के मोके पर मस्ती भरी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और इब्राहिम का हेयर-डू हो रहा है। इसी बीच सारा इब्राहिम से पूछती है, ‘इग्गी क्या तुमको लगता है कि हम एक जैसे है ?’ इसपर इब्राहिम जवाब देते है- ‘नहीं’ वीडियो के अंत में सारा गाना गाती है और इब्राहिम उनके गाने को बहुत बेकार बताते है। वीडियो में दोनों भाई बहन के बीच क्यूट बॉन्डिंग देखी जा सकती है।

अर्जुन कपूर

सिबलिंग डे के मोके पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने बहन अंशुला के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कम शब्दों में ही अपनी बात कही है। अर्जुन ने लिखा, ‘अच्छा, बुरा, बदसूरत… हमने हमेशा एक दूसरे को पाया है।

शहनाज गिल-शहबाज़ गिल

सिबलिंग डे के मोके पर बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल और उनके भाई शहबाज़ गिल के बीच भी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली। शहबाज़ ने शहनाज के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की है।

रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने सिबलिंग डे के मोके पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटियों संग नजर आ रही है। इस वीडियो के जरिए अभिनेत्री ने संदेश देना चाहती है कि वे अपने बच्चों के साथ बड़ी हुई है।

वियान और समिशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सिबलिंग डे के मोके पर अपने दोनों बच्चों वियान और समिशा का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नन्ही सी समिशा अपने भाई के साथ खेल रही है और अपने तोतली आवाज में उनके लिए कुछ कह भी रही है। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘दुनिया में भाई-बहन से बढ़कर प्यारा और स्पेशल रिश्ता और कोई नहीं होता। चाहे ये बिल्ली और कुत्ते की तरह क्यों न झगड़ते हो, लेकिन एक दूसरे के बिना रह भी नहीं सकते।

Comments

Translate »