सॉफ्टवेयर कंपनी कर्मचारी ने सोनू सूद से i20 कार खरीदने के लिए मांगी मदद,अभिनेता ने दिया ज़बरदस्त जवाब

3
Software company employee seeks help from Ranveer Singh Vijay Deverakonda and Sonu Sood to buy i20 car
फोटोःसोनू सूद i20 कार के साथ

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी में प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद कर रहे हैं। सोनू सूद की दयालुता को देख कर सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने i20 कार खरीदने में मदद मांगी।

रियल लाइफ नायक

पंजाब के मोगा शहर में जन्मे इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके सोनू सूद ने बहुत सारी हिंदी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई ,लेकिन COVID महामारी के दौर में लागू लॉकडाउन से लेकर अब तक अभिनेता ने रियल लाइफ नायक की भूमिका अदा की है।

जी हां ,सोनू सूद मुंबई और देश के कई हिस्सों में फंसे हुए कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। उनकी ये मुहीम अब भी जारी है कल ही अभिनेता ने मुंबई के बांद्रा से 2200 मजदूरों को यूपी में उनके घर भेजा है।

अभिनेता द्वारा किए जा रहे इस नेक काम को देखते हुए सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी ने आई 20 कार खरीदने में मदद मांगी है। सोनू सूद ने कर्मचारी की इस अजीब डिमांड का बड़ी शालीनता से ज़बरदस्त जवाब दिया।

i20 कार की मांग

दरअसल, नेंदुनूरी रवितेजा नाम के व्यक्ति ने अभिनेता रणवीर सिंह ,साउथ के सुपर स्टार विजय देवराकोंडा और सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा ,” बहुत प्रिय और दयालु सुपर स्टार मुझे आप लोगों की मदद की जरूरत है। मैं एक सॉफ्टवेयर कंपनी के लिए काम करता हूं ,COVID-19 के कारण में जॉब चली गई है। मैंने अपनी ड्रीम कार की टोकन की कीमत देकर बुकिंग कर रखी है। जिसके बारे मैंने सबको बता रखा है।

सोनू सूद का जवाब

जिसका जवाब देते सोनू सूद ने लिखा ,” सपनों की कार के पीछे मत भागो , हो सके तो दूसरों की मदद करो और उनके  सपनों को साकार करो। ये बातें भौतिकवादी और अल्पकालिक हैं। हम ऐसे समय में जी रहे हैं जब सभी को आगे आने और दूसरों की मदद करने की जरूरत है। कोशिश करें और फिर इसके बाद मिलने वाली ख़ुशी का अनुभव करें ,जो कोई कभी ‘एक ड्रीम कार नहीं देगी। ”

सोनू सूद के इस जवाब की बहुत तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कई लोग तो कार के लिए मदद मांगने वाले नेंदुनूरी रवितेजा को सलाह भी दे रहे हैं।

हालांकि बाद में नेंदुनूरी रवितेजा ने अपने ट्विटर एकाउंट को डिलीट कर दिया।जिसका स्क्रीनशॉट आप ऊपर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here