Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू की थप्पड़ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

तापसी पन्नू स्टारर अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर ने देखते ही देखते सबको हैरान करके रख दिया है।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी थप्पड़ फिल्म

थप्पड़,बस इतनी सी बात

तापसी पन्नू स्टारर अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने देखते ही देखते सबको हैरान करके रख दिया है।

थप्पड़ फ़िल्म मैं तापसी पन्नू का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। तापसी पन्नू की यह फिल्म संदेश देती है कि एक थप्पड़ छोटी बात नहीं होती है । इसके साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे एक थप्पड़ शादीशुदा कपल की पूरी जिंदगी बदल देता है । थप्पड़ फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है । पिंक, मुल्क और सांड की आंख के बाद अब थप्पड़ में भी तापसी पन्नू का अलग ही रूप दिखाई देने वाला है ।

अभिनेत्री तापसी पन्नू की थप्पड़ का ट्रेलर एक बातचीत से शुरू होता है । जिसमें अभिनेत्री से पूछा जाता है कि क्या उनका कोई अफेयर था या आपका कोई अफेयर था । जब मना करने पर अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्हें थप्पड़ क्यों मारा गया है । इस पर अभिनेत्री ने कहा यह केवल एक थप्पड़ था। लेकिन नहीं मार सकता ।

इसके बाद शुरू होती है कहानी जिसमें तापसी पन्नू और उनके पति खुश हाल जिंदगी जीते रहते हैं । लेकिन एक पार्टी के दौरान ऐक्ट्रेस के पति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया जो उनकी पूरी जिंदगी को बदल देता है ।

आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी थप्पड़ इसी साल 23 फरवरी को रिलीज हो रही है । फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि एक थप्पड़ की गूँज पूरे सिनेमाघरों में सुनाई देगी ।

इस फिल्म में अभिनेत्री ने ना केवल एक ज़बरदस्त किरदार निभाया है बल्कि आने वाली फिल्म के जरिए लोगों को संदेश भी दिया है । इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा है । अब देखने वाली बात यह होगी कि पिंक मुल्क और सांड की आंख के बाद तापसी पन्नू थप्पड़ के जरिए क्या धमाल मचाने वाली है ।

Exit mobile version