सुहागरात के अगले दिन दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा जिसे जानकर सन्न रह गया दूल्हा

0
सुहागरात के अगले दिन दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा जानकर सन्न रह गया दूल्हा
प्रतीक चित्र

उत्तर प्रदेश के महोबा से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है । जहां दुल्हन ने सुहागरात के दूसरे दिन पति और ससुराल वालों को हैरत में डाल दिया । नवविहित जोड़े की चारों तरफ चर्चा हो रही है ।

यूपी के महोबा के भाटीपुरा में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । जहां, शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन गहने और नकदी लेकर फरार हो गई ।  इस घटना के बाद घरवालों से लेकर गांववालों में हड़कंप मचा हुआ है । चारों तरफ इसी बारे में चर्चाएं हो रही हैं ।

ठगा हुआ दूल्हा इस मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा और दुल्हन को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। इसी बीच दूल्हे ने आरोप लगाया है कि शादी करवाने वाले बिचौलिए ने भी शादी के नाम पर एक लाख रुपया हजम का लिया है ।

गांव भटीपुरा निवासी ने बताया कि उसकी मौसी और मां के बीच उसके रिश्ते को लेकर बात चल रही थी ।  इसी दौरान बम्होरीकलां निवासी एक शख्स ने रिश्ता बताते हुए शादी करवाने की बात कही । मध्यस्थ ने लड़की वालों की गरीबी का हवाला देते हुए शादी का पूरा खर्च लड़के वालों द्वारा उठाए जाने की भी बात कही । सबकुछ फाइनल होने के बाद लड़की को देखने की बात हुई । जिसके बाद रिवई गांव में लड़की को देखने का कार्यक्रम रखा गया । लड़की को देखने के बाद बिचौलिए ने शादी के नाम पर एक लाख रुपया ले लिया । जिसके बाद 21 जून को एक देवी मंदिर में शादी की गई ।शादी के बाद दुल्हन ससुराल पहुंची और पति के साथ एक रात बिताने के बाद घर के सारे जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here