Whatsapp में जुड़ेगा इंस्टाग्राम का यह खास फीचर

व्हाट्सएप अपने उपभोक्ताओं को एक नया फीचर देने की तैयारी कर रहा है। व्हाट्सएप में अब जल्द ही एक ऐसा फीचर जुड़ सकता है जिसकी मदद से उपभोक्ता लूपिंग वीडियो को बना सकेंगे।

व्हाट्सएप (Whatsapp)अब अपने एप में नए बूमरैंग फीचर देने के लिए काम कर रही है। इस फीचर के साथ अब यूजर्स लूपिंग वीडियो को बना सकेंगे। रिपोर्ट के अनुसार यह फीचर फिलहाल तैयार हो रही है। इस फीचर को सबसे पहले आईफोन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

हालांकि, ऐसा कहा गया है कि आईओएस उपभोक्ताओं के बाद इसे एंड्रॉयड के यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है। फ़ेसबुक के स्वामित्व वाली फ़ोटो और वीडियो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम (Instagram )ने सबसे पहले बूमरैंग एप को जारी किया है। इसकी मदद यूजर्स आसानी से एक सेकेंड की वीडियो बना सकते हैं। बूमरैंग एप को ट्वीटर वाइन के मुकाबले में उतारा गया है। यह 6 सेकंड का वीडियो बना सकता है

WABetainfo ने बूमरैंग फीचर के डेवेलपमेंट को रिपोर्ट किया है। व्हाट्सएप उपभोक्ताओं को यह नया फीचर वीडियो टाइप पैनल के जरिये मिलेगा।जो अब वीडियो फ़ाइल को जीआईएफ में बदलनें में मदद करता है। सूत्र ने कहा कि यह फीचर सात सेकेंड से कम समय के वीडियो के लिए होगा। इसके अलावा इन लूप वीडियो को मैसेज के जरिये ‘व्हाट्सएप कांटेक्ट’ और स्टेटस अपडेट करने के लिए लगाया जा सकता है

इंस्टाग्राम ने अक्टूबर 2015 में बूमरैंग एप को उतारा था। इसके बाद साल 2016 में इंस्टाग्राम स्टोरी में बूमरैंग फीचर को जोड़ा था।

Comments

Translate »