Site icon www.4Pillar.news

मशहूर गायक केके का कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

पार्श्व गायक कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता था, का कोलकाता के नजरुल मंच पर संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन के  तुरंत बाद निधन हो गया। 53 वर्षीय केके का निधन मंगलवार रात को हुआ।

पार्श्व गायक कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता था, का कोलकाता के नजरुल मंच पर संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन के  तुरंत बाद निधन हो गया। 53 वर्षीय केके का निधन मंगलवार रात को हुआ। शो के बाद वह होटल की सीढ़ियों से गिर गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के आकस्मिक निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं और सेलेब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है।

सिंगर केके का मंगलवार शाम को एक संगीत समारोह के तुरंत बाद निधन हो गया। केके अपने पीछे बीवी और दो बच्चों को छोड़कर 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।

सीढ़ियों से फिसले

बताया जा रहा है कि केके उस होटल के सीढ़ियों से गिर गए जहां वे कोलकाता के नजरुल मंच पर संगीत कार्यक्रम के बाद ठहरे थे। सीएमआरआई अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें यहां मृत लाया गया था।

केके को ‘यारों’ और पल जैसे मशहूर गानों के लिए जाना जाता है। वह 90 के दशक में युवाओं के बीच बहुत फेमस हुए थे। वह अक्सर स्कूल और कॉलेजों के विदाई और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नजर आते थे। गायक कृष्णकुमार कुन्नथ के आकस्मिक निधन पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया।

पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम मोदी ने शोक जताते हुए लिखा ,” केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

अक्षय कुमार ने जताया शोक

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने केके के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूँ। ॐ शांति। “

Exit mobile version