Site icon www.4Pillar.news

ॐ नमः शिवाय भजन पर डांस करते हुए स्टेज कलाकार की हार्ट अटैक के कारण मौत, लोग समझते रहे प्रस्तुति का हिस्सा

जम्मू में गणेश उत्सव कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर कलाकार की डांस करते समय हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। घटना जम्मू के बिश्नाह इलाके की है।

जम्मू में गणेश उत्सव कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर कलाकार की डांस करते समय हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। घटना जम्मू के बिश्नाह इलाके की है।

सभी लोग इस हादसे को नृत्य का हिस्सा मान रहे थे , जब कलाकार स्टेज पर बेहोश होकर गिरा तो किसी ने भी नजदीक जाकर चेक नहीं किया। हालाँकि, बाद में दूसरे कलाकार ने जोकि भगवान शिव का किरदार निभा रहा था ने सहकलाकार को उठाने की कोशिश की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मृतक का नाम योगेश गुप्ता है। घटना जम्मू के बिश्नाह इलाके में गणेश उत्सव की है।

स्टेज पर गिरा और खत्म

जम्मू कश्मीर के बिश्नाह इलाके में गणेश उत्सव के दौरान देवी पार्वती का स्वांग रचाए हुए मंच कलाकर योगेश गुप्ता की मौत हो गई है। अधिकारीयों के अनुसार देवी पार्वती का स्वांग रचाए हुए कलाकर ओम नमः शिवाय भजन पर डांस कर रहा था। योगेश गुप्ता काफी कुछ मिनट तक भजन पर डांस करता रहा लेकिन तबियत बिगड़ जाने के कारण वह स्टेज पर गिर गया। इसी दौरान उसने एक बार फिर उठकर नाचने की कोशिश की लेकिन ज्यादा देर तक खड़ा नहीं हो पाया और वहीँ गिर गया।

डांस करते करते अचानक योगेश गुप्ता अचानक स्टेज पर गिर जाता है। फिर भी लोग यही समझते रहते हैं कि वह मां पार्वती के रूप में नृत्य कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह उठने की कोशिश करता है और थोड़ा डांस करने के बाद फिर गिर जाता है। जब योगेश डांस करते नीचे गिर जाता है तो कुछ देर बाद उसका सहकलाकार जोकि भगवान शिव का रूप धारण कर अभिनय कर रहा होता है, मंच पर आकर योगेश को उठाने की कोशिश करता है।

वीडियो देखें

हालांकि,स्टेज पर बेहोश होने के बाद योगेश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

आपको बता दें , इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं। इसी साल जून महीने में मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। हाल ही ऐसी ही घटनाएं उत्तर प्रदेश में देखने को मिली। जहां एक कार्यक्रम के दौरान हनुमान का रूप धारण किए हुए एक कलाकार की स्टेज पर मौत हो गई थी।

Exit mobile version