Site icon www.4Pillar.news

Video: कपिल शर्मा ने शादीशुदा मर्दों के बारे में किया खुलासा, कहा-‘लाइफ में वाइफ आने के बाद ही…’ 

Video: कपिल शर्मा ने शादीशुदा मर्दों के बारे में किया खुलासा, कहा-'लाइफ में वाइफ आने के बाद ही...' 

हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में कपिल बताते हुए नजर आ रहे है कि शादी करने के बाद लोगों की लाइफ में क्या-क्या बदलाव आ जाते है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीसरे सीजन के साथ धमाकेदार वापसी कर चुके है। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शादी के बारे में करते हुए नजर आ रहे है। प्रोमो में कपिल बता रहे है कि शादी के बाद एक आदमी की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आ जाते है।

कपिल ने शादी को लेकर किया ये खुलासा

सोनी टीवी के तरफ से जारी किए गए ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में कपिल को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘लाइफ में वाइफ आने के बाद ही तरक्की होती है। शादी से पहले आदमी कैसे भी रह लेता है। गंदे कपडे कुर्सी पर डालते रहते है और तब तक डालते रहते है जब तक कि उसका बीन बैग न बन जाए। फिर दारू पीकर आते है और कहते है कि मेरी कुर्सी चोरी हो गई।

शादी के बाद लड़कों की जिंदगी में आते है ये बदलाव

कपिल आगे बताते कि शादी के बाद लड़कों का बाइक चलाने का स्टाइल भी बदल जाता है। शादी से पहले लड़के एकदम राजेश खन्ना की तरह बाइक चलाते है और शादी के बाद उनकी टांगे बिलकुल सिकुड़ जाती है।

वहीं कपिल बच्चों को लेकर भी मजाक करते है। कपिल शर्मा आगे कहते है कि, ‘6 साल की शादी में 3 बच्चे  हो जाते है। दो बच्चे बाइक पर बीच में बैठ जाते है वाइफ पीछे बैठती है। वहीं सबसे छोटे बच्चे को तेल की टंकी पर बैठा देते है। जो बच्चा टंकी पर बैठता है उसकी निक्कर इतना पेट्रोल सोख लेती है कि जब उसकी माँ उसे धोने के लिए रगड़ती हो तो उसमें आग लग जाती है।’ कपिल की ये बाते सुन वहां मौजूद सभी लोग हँस-हँस कर लोटपोट हो जाते है।

कपिल की शादी

बता दे कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। अब उनके दो बच्चे है। एक बेटी अनायरा जो दो साल की है और एक बेटा त्रिशान जो एक साल का है।

Exit mobile version