सफेद रंग की साड़ी पहनकर महिला ने केरल की सड़कों पर की गजब की स्केटिंग, देखने वाले हुए अचंभित

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला साड़ी पहनकर केरल की सड़कों पर स्केटिंग करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है बशर्ते उसे सही प्लेटफार्म मिल जाए। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बिना किसी प्लेटफार्म के अपने टैलेंट को लोगों के बीच दिखाते हैं।

हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला श्वेत रंग की साड़ी पहन कर सड़क पर स्केटिंग करती हुई नजर आ रही है। महिला का यह शानदार स्केटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसको देखने के बाद हर कोई वाह-वाह कर रहा है।

वीडियो

वैसे तो स्केटिंग करते हुए कई लोगों को आपने देखा होगा और किसी महिला को साड़ी पहन कर इतनी अच्छी स्केटिंग करते हुए आपने पहली बार देखा होगा। सड़क पर स्केटिंग करने वाली महिला का नाम लारीसा डिसूजा बताया जा रहा है। जिन्होंने केरल में यह वीडियो शूट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में लता मंगेशकर का फिल्म ‘दिल से’ के लिए गाया गया गाना बज रहा है। वह शौकिया तौर पर ट्रैवलर है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,” जब मैंने ऐसा किया तो मेरे पास काफी दर्शक इकट्ठे हो गए थे। उनमें से कुछ ने सेल्फी भी ली। वाह! मजा आ गया। मैं अब बताना चाहती हूं कि साड़ी पहन कर लोंगबोर्ड करना आसान नहीं होता है। अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »