जब ऐश्वर्या राय बच्चन को मॉडलिंग के लिए मिले थे केवल 1500 रूपए, 30 साल पुराना फोटोशूट देख हैरान रह जाएँगे आप 

ऐश्वर्या राय बच्चन का 30 साल पुराना फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में अभिनेत्री को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शरुवात साल 1992 में एक फैशन मॉडल के रूप में की थी। उनके मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में भी वे उतनी ही स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही है जितनी की वे आज है।

मॉडलिंग के लिए मिले थे 1500 रूपए

ऐश्वर्या राय का यह 30 साल पुराना फोटोशूट SGBSR Maharashtra नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इन तस्वीरों में वह सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे आदि के साथ फैशन कैटलॉग में दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों के साथ एक बिल की कॉपी भी शेयर की गयी है, जिसके मुताबिक ऐश्वर्या को इस फोटोशूट के लिए उस समय 1500 रूपए पे किए गए थे। यह बिल 23 मई 1992 का है, यानि उस समय ऐश्वर्या की उम्र लगभग 18 साल थी।

इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया गया है  जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा हूँ। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे ने उस समय इस कैटलॉग के लिए फोटोशूट करवाया था।

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन संग 75वां कांन्स फिल्म फेस्टिवल अटैंड किया। हर बार की तरह ऐश्वर्या इस बार भी अपने रेड कारपेट लुक से फैंस को इंप्रेस करती नजर आई।

Comments

Translate »